शर्मनाक:ओडिशा विधानसभा में Smartphone पर पोर्न देखते पकड़े गए कांग्रेस MLA

0
197

Porn_Shadow_Reuters_380दिल्ली:ओडिशा विधानसभा में आज एक ऐसा वाक्या  हो गया जिससे ओडिश के लोगों सहित पूरा देश शर्मसार हो गया। ऐसा काम अगर एक जनप्रतिनिधि करे और वो भी पवित्र लोकतंत्र रूपी विधानसभा में, तो समझ लिजिए मामला कितना गंभीर है। जी हां, आज ऐसा ही हुआ ओडिशा विधानसभा में।

ओडिशा में विधानसभा में सोमवार को कांग्रेस के विधायक नाबा दास को पोर्न देखते पकड़ा गया। एक स्थानीय टीवी चैनल के मुताबिक विधायक प्रश्नकाल के दौरान अपने स्मार्टफोन पर पोर्न फिल्म देख रहे थे। उसी दौरान वह पकड़े गए। इस खुलासे के बाद सत्ताधारी बीजू जनता दल ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं कांग्रेस ने मामले की जांच करने की मांग की है।

इस मामले में विधायक ने माना कि वह पोर्न क्लिप देख रहे थे, लेकिन यह अनजाने में हुआ। झारसुगड़ा से विधायक नाबा दास ने कहा कि जब मैं अपना निजी वेबपेज चेक कर रहा था तो गलती से पोर्न लिंक पर क्लिक हो गया। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मैंने अपने जीवन में कभी पॉर्न फिल्म नहीं देखी है। इस घटना को लेकर जांच होनी चाहिए, यह मेरे खिलाफ साजिश है।

बीजेडी की वरिष्ठ नेता और महिला मोर्चा अध्यक्ष प्रमिला मलिक ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि हमने मामले को विधानसभा अध्यक्ष के सामने उठाया है और तत्काल कार्रवाई की मांग की है। ओडिशा प्रदेश बीजेपी ने भी कांग्रेस विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।