RSS से जुड़े लोग समलैंगिक,नहीं करते हैं शादी:आजम खां

0
190

azam-khanलखनऊ:राजनेताओं पर लगातार आग उगलते-उगलते उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा। आजम खां ने रामपुर में देश के आरएसएस कार्यकर्ताओं को समलैंगिकता में लिप्त बताया।

आजम खां ने समलैंगिता के सवाल पर बोला कि यह तो आरएसएस वालों का काम है। इसी कारण से आरएसएस के लोग शादी भी नहीं करते हैं। इनको समय ही नहीं मिलता कि यह सब अपना परिवार बनाएं, इसी कारण से आरएसएस के लोग समलैंगिता पर राजी रहते हैं।
आजम इतने पर ही नहीं रुके वही उन्होंने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को छिछोरा इंसान बोला। रामपुर में आजम खां ने अमिताभ ठाकुर को आईजी अमिताभ ठाकुर को एक प्रशासनिक अधिकारी के नाम पर कलंक तक कह डाला। आजम खां ने कहा कि निलंबित आईजी अमिताभ ठाकुर रामपुर में आकर दंगा-फसाद करवाना चाहता था। ठाकुर एक ओछी मानसिकता रखने वाला कलंकित इंसान है उसे तो जेल में होना चाहिए।आजम खां ने कहा कि निलंबित आइजी अमिताभ ठाकुर प्रशासनिक सेवा के नाम पर कलंक हैं।
निलंबित आइजी अमिताभ ठाकुर द्वारा हरियाणा की महिला आइपीएस की हिमायत करने के सवाल पर आजम फट पड़े। पत्रकारों से कहा कि आपने नाम ही एक बेहूदा शख्स का ले दिया है तो बेहूदा आदमी की बात का क्या जवाब दिया जाए। जो आदमी इतने बड़े पद पर होने के बावजूद छिछोरी हरकतें करता हो, वह प्रशासनिक सेवा के नाम पर कलंक है।