अब BSP नेता के बिगड़े बोल,कहा घबराओ नहीं, BJP वालों को तो दौड़ा दौड़ा कर पीटेगी

0
524

मुरादाबाद:अब BSP नेता के बिगड़े बोल,कहा घबराओ नहीं, BJP वालों को तो दौड़ा दौड़ा कर पीटेगी,बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को अपना 63वां जन्मदिवस जन-कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया. मायावती के जन्मदिन के मौके पर देश के विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने उनका जन्मदिन मनाया. यूपी के मुरादाबाद में मायावती के जन्मदिन के आयोजन के मौके पर बसपा नेता भाजपा की बुराई करने के क्रम में विवादास्पद बयान दे डाला. बसपा नेता विजय यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला, मगर इसी क्रम में उन्होंने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि बीजेपी वालों को वो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे और कुछ असंसदीय भाषा का भी प्रयोग किया.

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है. इसके मुताबिक, ‘इन बीजेपी वालों को तो तो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे. घबराने की जरूरत नहीं है. आज इन्हें नानी याद आई होगी, मरी हुई नानी, कि सपा-बसपा एक हो गये. (नोट- कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है).

एएनआई द्वारा जारी वीडियो में विजय यादव यह बोल रहे हैं कि ‘जब से देश में बड़ी भैंस पार्टी है तो वह है भारतीय जनता पार्टी है. कांग्रेस ने चार गांधी दिए, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी. मगर भाजपा ने क्या दिया, मोदी, नीरव मोदी, ललित मोदी और अंबानी की गोद में बैठा नरेंद्र मोदी. मैं बता रहा हूं सिर्फ नरेंद्र मोदी ने किसी के लिए कुछ किया है तो उद्योगपतियों के लिए किया है, बाकि किसी गरीब के लिए मेरे दोस्तों कुछ नहीं किया है. इसलिए मेरे दोस्तों आगे चुनाव आने वाला है. अभी तो ली अंगडा़ई है, आगे बहुत लड़ाई है. इन भारतीय जनता पार्टी वालों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे दोस्तों, घबराने की जरूरत नहीं है. आज इन्हें अपनी नानी याद आ गई हो गई है. मरी हुई नानी. कि सपा-बसपा एक हो गए. आज सपा-बसपा को एक मंच पर देखकर सभी बेहोश हो गए. इसलिए हिम्मत हारने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि हुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को अपना 63वां जन्मदिवस जन-कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया. स मौके पर मायावती ने बीते वर्ष भर की पार्टी की गतिविधियों पर लिखी गई किताब ‘ब्लू बुक-मेरे संघर्षमय जीवन एवं बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा’ का पारंपरिक तरीके से विमोचन किया. ब्लू बुक का यह 14वां संस्करण है. यह किताब हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मायावती को बधाई देने उनके आवास पर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि बसपा और सपा कार्यकर्ताओं से यही अपील है कि वह आपसी गिले-शिकवे दूर कर चुनाव की तैयारी में जुट जाएं और मुझे जीत का तोहफा दें.

www.worldmediatimes.com पर जाकर सबक्राईब  करे हमसे जुड़ेने व विज्ञापन के लिए संपर्क करे अन्य न्यूज़ अपडेट हासिल करने के लिए आप हमें इस न 9452888808 पर कॉल और whatsapp भी कर सकते है आप  youtube  पर भी सबक्राईब करे   Facebook Page और  Twitter   Instagram  पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें अपने मोबाइल पर  World Media Times की Android App