विडियो:ट्रिपल मर्डर में डीजीपी ने लिया संज्ञान,हत्याओं से फैली सनसनी मोहल्ले मे दहशत का माहौल

0
347

शाहजहांपुर:तीन हत्याओं से फैली सनसनी,मोहल्ले मे दहशत का माहौल,शहर में हुई तीन हत्याओं के मामले डीजीपी ओपी ¨सह ने संज्ञान लिया है। उन्होंने इस मामले में आइजी ध्रुवकांत ठाकुर और एसपी डॉ. एस चनप्पा से बात करके जरूरी दिशानिर्देश दिये हैं।थाना सदर बाजार क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी में गुरुवार की रात मुशीर, इसरार और इमरान की हत्या के मामले में डीजीपी ने कहा कि काननू व्यवस्था से कोई खिलवाड़ न किया जाये। इस मामले में जो भी आरोपित हैं उनको शीघ्र गिरफ्तार किया जाये। उन्होंने एसपी को दिशानिर्देश दिये है। इस मामले में एसपी डॉ. एस चनप्पा ने बताया डीजीपी सर से इस मामले बात हुई थी उन्हें पूरी घटना से अवगत करा दिया गया है।

मुशीर की पत्‍‌नी ने 11, इसरार के भाई ने नौ पर कराया मुकदमा:-सरेराह हुए तिहरे हत्याकांड में दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। इसमें तीनों मृतकों एवं घायल को भी नामजद किया गया है।मामले में रात करीब सवा दो बजे मुशीर की पत्नी परवीन इसरार, उसके भाई इरफान, मिन्ना व डब्लू के अलावा सुदेश, सोनू के अलावा चार अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट में उसने बताया है कि सभी आरोपित शाम साढ़े सात बजे उसके घर पर आए। उन लोगों को देख पति मुशीर वहां से भागे तो उन लोगों ने घर से 50 कदम की दूरी पर घेर लिया। जान से मारने की नीयत से फायर किए। जवाब में मुशीर ने भी जान बचाने के लिए फायर किए, जो आरोपितों के लगे। घटना में मुशीर की मौके पर मौत हो गई। आरोपितों ने असलहों की बटों से उसके पति को मारा। परवीन ने बताया कि पूरी घटना उसने, मुशीर के भाई अरमान व अफसर खां आदि ने देखी है। वहीं दूसरे पक्ष से इंतेसार ने मुशीर, अरमान, तसलीम, तनवीर, शब्बू, भय्यू, अमित ठाकुर, शानू टिकली व अज्जू के खिलाफ नामजद मुकदमा कराया है। इंतेसार ने बताया कि शाम करीब साढ़े सात बजे वह घर के बाहर खड़ा था। तभी शोर शराबा की आवाज आई। वह घर पहुंचा तो परिवार वालों ने बताया कि इमरान को रुपयों के लेन-देन के विवाद में उठाकर ले गए हैं। पीछे से इसरार भी गया है। जब वह मौके पर पहुंचा तो वहां मुशीर समेत सभी आरोपित इमरान को घेरकर मार रहे थे। उन लोगों के हाथ में असलहों के अलावा लोहे की रॉड भी थी। इसरार बचाने की कोशिश कर रहा था। तभी मुशीर ने इसरार पर फायर कर दिया। इस बीच इमरान ने मुशीर पर अज्जू के हाथ से लोहे की रॉड छीनकर हमला कर दिया। जिस पर आरोपितों ने फाय¨रग शुरू कर दी। इसमें इमरान और इसरार के अलावा सोनू घायल हो गया। चश्मदीदों ने बताया कि रोशनी में घटना

दोनों पक्षों ने जो तहरीर दी है, उसमें रोशनी होने की बात कही गई है। हालांकि, घटना वाले दिन लाइट न जलने की बात कही गई थी। फिलहाल यह जांच का विषय है कि स्थिति क्या थी। पुलिस फिलहाल तहरीर के आधार पर तफ्तीश में जुट गई है।

गिरफ्तारी न पूछताछ, चौबीस घंटे बाद पुलिस खाली हाथ:-शहर की पॉश कालोनी में हुए तिहरे हत्याकांड में पुलिस चौबीस घंटे बाद भी खाली हाथ है। न तो कोई गिरफ्तारी हुई है और न ही किसी से पूछताछ। कयासों और अनुमान के आधार पर घटना की असल वजह जानने की कोशिश की जा रही है।

गुरुवार रात हुई घटना के बाद आइजी डीके ठाकुर को भी आना पड़ा था। रात में उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उसके बाद काफी देर तक थाने में भी रहे। एसपी डॉ. एस चनप्पा को जल्द खुलासा करने के निर्देश दिये थे। जिसके बाद इस मामले में आठ टीमें जुटा दी गईं, लेकिन अब तक पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। शुक्रवार को अधिकारियों का पूरा जोर शांतिपूर्ण तरीके से तीनों के जनाजे उठवाने पर रहा। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों में अभी किसी से पूछताछ नहीं की है और न ही किसी की गिरफ्तारी हुई है। आज शनिवार से दबिशें दी जा सकती हैं।

तमंचा और खोखे जांच के लिये भेजे जाएंगे फोरेंसिक लैब:-घटनास्थल से बरामद हुये तमंचे और खोखे पुलिस जांच के लिये फोरेंसिक लैब मुरादाबाद भेजने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा घटनास्थल से बरामद हुई चार बाइकों के बारे पता लगाया जा रहा है।

इंस्पेक्टर डीसी शर्मा ने बताया कि घटनास्थल पर एक तमंचा और कई खोखे बरामद हुये थे। इसके साथ ही मृतक मुशीर के जेब से नौ कारतूस बरामद हुये हैं। मामले की पड़ताल शुरू हो गई है। मृतकों के परिजनों से पूछताछ की जाएगी। इसके साथ ही मुकदमे में नामजद हुये लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है। घटना के खुलासे के लिये सर्विलांस टीम की भी मदद ली जा रही है। पुलिस टीमें गठित करके पड़ताल शुरू कर दी गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

सीसीटीवी कैमरा में कैद हो जाता पूरा घटनाक्रम:-घटनास्थल के पास वेद व्यास बेदी के मकान में दो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। एक कैमरा बिल्कुल घटनास्थल के सामने लगा हुआ है। सदर इंस्पेक्टर डीसी शर्मा ने बताया कि पुलिस मकान में गई थी। वहां पर तीन किरायेदार रह रहे हैं। उन लोगों ने बताया कि मकान के मालिक बाहर रहते हैं। कैमरे काफी दिनों से खराब चल रहे हैं।

मुशीर पक्ष के कुछ और लोग हुए घायल:-बताया जा रहा है कि घटना के समय कई लोग मौजूद थे। लेकिन वह घटना के बाद फरार हो गये। इसमें दो घायल भी हुए है। पुलिस टीमें उनकी तलाश में जुटी है, लेकिन उनका कुछ सुराग नहीं लगा है।

www.worldmediatimes.com  से जुड़ेने व विज्ञापन के लिए संपर्क करे अन्य न्यूज़ अपडेट हासिल करने के लिए आप हमें इस न 9452888808 पर whatsapp कर सकते है आप  youtube  पर भी सबक्रईब करे   Facebook Page और  Twitter   Instagram  पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें अपने मोबाइल पर  World Media Times की Android App