विडियो:देवरिया कांड मामले में हाईकोर्ट ने लगाई योगी सरकार को फटकार

0
258

इलाहाबाद- देवरिया बालिका गृह कांड मामले में आज इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुनवाई की। मामले की सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार को फटकार लगाई और दो बजे तक इस मामले से जुड़ी सभी जानकारियां उन्हें देने के लिए कहा। आज हाईकोर्ट में जांच एजेंसी एसआईटी ने कोर्ट में प्रगति रिपोर्ट पेश की। हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से कई सवाल पूछे। जिनके जबाव देने में सरकार असमर्थ दिखी।

कोर्ट ने जांच में शामिल अधिकारियों की मांगी सूची:-हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से कहा कि ऐसा कौन सा एनजीओ अच्छा बचा है जहां बच्चियों को सुरक्षित रखा जाए? देवरिया कांड में सभी एसएचओ की भी कोर्ट ने जानकारी मांगी। वहीं कोर्ट ने जांच एंजेसी से जांच में शामिल अधिकारियों की भी सूची देने के आदेश दिए। कोर्ट ने लोगों के बयान एफआईआर में दर्ज न होने पर भी नाराजगी जताई। हाईकोर्ट ने कहा कि शेल्टर होम में आने-जाने वालों के भी बयान दर्ज किए जाए।

रीता बहुगुणा जोशी से मांगा महिलाओं ने इस्तीफा:-इस मामले को लेकर लगातार सीएम योगी पर आरोप लग रहे हैं। अब देवरिया कांड को लेकर बीजेपी कार्यालय के बाहर महिलाएं धरने पर बैठ गई हैं। महिला शक्ति संगठन की महिलाओं ने इसे लेकर मोर्चा खोल दिया है। महिला शक्ति संगठन की महिलाएं सुबह से ही बीजेपी कार्यालय के गेट पर बैठकर प्रर्दशन कर रही हैं। धरने पर बैठी महिलाएं कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी से इस्तीफे की मांग कर रही हैं।

www.worldmediatimes.com  से जुड़ेने व विज्ञापन के लिए संपर्क करे अन्य न्यूज़ अपडेट हासिल करने के लिए आप हमें इस न 9452888808 पर whatsapp कर सकते है आप  youtube  पर भी सबक्रईब करे   Facebook Page और  Twitter   Instagram  पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें अपने मोबाइल पर  World Media Times की Android App