BJP विधायक को घर में घुसकर पीटा,तीन अरेस्ट

0
306

दिल्ली:यमुनापार विश्वास नगर के बीजेपी विधायक ओमप्रकाश शर्मा से उनके घर में मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना प्रीत विहार इलाके में बीती 31 मार्च को हुई। आरोप है कि नशे में धुत तीन लोगों ने विधायक, उनके परिजन और पीएसओ से हाथापाई की। विधायक का कहना है कि ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। हालांकि बाद में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। जिसमें से एक आरोपी को बेल दे दी गई है वहीं दो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी रोहित (30) और साहिल (18) भी प्रीत विहार इलाके में ही रहते हैं। दोनों सगे भाई हैं।  31 मार्च को साहिल का जन्मदिन था। जश्न के लिए उन्होंने अपने रिश्तेदार राजेश (45) को भी बुलाया था। आरोप है कि वह तीनों विधायक के घर के बाहर कार में बैठकर शराब पी रहे थे। चौकीदार ने उन्हें मना किया तो तीनों उससे उलझ गए। उन्होंने चौकीदार को गोली मारने की धमकी भी दी।

चौकीदार ने इसकी जानकारी विधायक की सुरक्षा में तैनात पीएसओ को दी। सूचना मिलते ही ओमप्रकाश अपने पीएसओ के साथ घर पहुंचे। आरोप है कि इस बीच कुछ लोगों ने उनके घर पर हमला कर दिया। घर में घुसकर विधायक और परिजनों से हाथापाई करने लगे। उनके सुरक्षा गार्ड ने बीच-बचाव की कोशिश तो उनको भी जमकर पीटा। शर्मा का आरोप है कि उन्होंने देखा कि आरोपी नशे में हैं तो उन्होंने उन्हें समझाने-बुझाने की कोशिश की, लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। इसके बाद आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। उनके साथ दो महिलाएं भी थीं।

पीसीआर कर्मियों से भी हाथापाई:-मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपियों ने पीसीआर कर्मियों से भी हाथापाई शुरू कर दी। आरोप है कि पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में भी आरोपियों ने विधायक और उनके परिजनों पर हमला किया। किसी तरह पुलिस ने मामला शांत कराया। बाद में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। राजेश और रोहित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि साहिल को थाने से ही बेल दे दी गई।

www.worldmediatimes.com से जुड़ेने व विज्ञापन के लिए संपर्क करे अन्य न्यूज़ अपडेट हासिल करने के लिए आप हमें इस न 9452888808 पर whatsapp कर सकते है आप  youtube पर भी सबक्रईब करे Facebook और Twitter पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें अपने मोबाइल पर World Media Times की Android App