विडियो:यूपी में सत्ता के नशे में चूर BJP नेता की इंस्पेक्टर को धमकी-एक सेकेंड के अंदर उतरवा दूंगा टोपी

0
956

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेता के बेटे ने पुलिस अफसर को खुले आम धमकाया। बीच बाजार में चिल्लाते हुए कहा कि वह एक सेकंड में इनकी (पुलिस अफसर) और इनके अधिकारियों की टोपी नीचे करा देगा। यह भाजपा की सरकार है। बीजेपी नेता का बेटा जब पुलिस अफसर को धमकी दे रहा था, उस दौरान भीड़ में से किसी ने उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। बाद में यही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा, जिस पर लोगों ने बीजेपी नेता के बेटे की जमकर निंदा की है।

वायरल हो रही यह वीडियो क्लिप कुल 34 सेकंड की है, जिसमें बीच सड़क पर कुछ लोग जमा थे। एक पुलिस अफसर भी वहां खड़ा था। बगल में उनके बीजेपी नेता का बेटा नारंगी रंग की मोदी जैकेट में नजर आ रहा था। वह कहा रहा था, “जनता के लिए सही काम कर रहे हो, तब तक तो ठीक है। अगर मुझे एक भी पुलिस वाला गलत मिल गया तो मैं आपकी टोपी दो सेकंड के अंदर उतरवा दूंगा।

” देखिए पूरा वीडियो-

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, यह मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है। यहां पर राजपाल चौहान बीजेपी नेता हैं, जिनके बेटे के नाम अमित चौहान है। उसी ने बीच बाजार में पुलिस अफसर को धमकाया है।

www.worldmediatimes.com से जुड़ेने व विज्ञापन के लिए संपर्क करे अन्य न्यूज़ अपडेट हासिल करने के लिए आप हमें इस न 9452888808 पर whatsapp कर सकते है आप  youtube पर भी सबक्रईब करे Facebook और Twitter पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें अपने मोबाइल पर World Media Times की Android App