विडियो:अब जयाप्रदा पर आजम ने साधा निशाना,कहा-`नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगते`

0
700

मुरादाबाद:समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान ने खुद को खिलजी बताने पर पूर्व सपा नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वो नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगेंगे।

दरअसल शनिवार को आज़म मुरादाबाद के बिलारी विधानसभा में पूर्व विधायक हाजी इरफान के निवास पर आयोजित एक मुशायरे में पहुंचे थे। जहां उन्होंने जयाप्रदा की टिप्पणी पर चुटकी लेते हुए कहा कि सुना है खिलजी एक बुरा इंसान था और खिलजी के आने से पहले ही पद्मावती को दुनिया छोड़नी पड़ी थी।

बता दें कि अभिनेत्री जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान की तुलना खिलजी से की थी। उन्होंने कहा कि मैं जब पद्मावत देख रही थी तो खिलजी के किरदार को देखकर मुझे आज़म खान की याद आ गई। कैसे चुनाव के दौरान उन्होंने मुझे परेशान किया था। जयाप्रदा और आज़म खान के बीच जुबानी जंग अक्सर देखने को मिलती रही है। पूर्व में पार्टी से निकाले जाने का आरोप आज़म ने जयाप्रदा पर ही लगाया था। आज़म ने तब विवादित बयान देते हुए कहा था कि एक नाचने वाली के चलते उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया।

गौरतलब है कि अमर सिंह के बेहद करीबी मानी जाने वाली जयाप्रदा कभी समाजवादी पार्टी की हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन सपा से खटपट होने के बाद जया प्रदा अमर सिंह के साथ मिलकर राष्ट्रीय लोकदल में चली गईं थी। इसके उन्होंने साल 2014 में बिजनौर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था, लेकिन उसमें उन्हें मुंह की खानी पड़ी थी।

www.worldmediatimes.com से जुड़ेने व विज्ञापन के लिए संपर्क करे अन्य न्यूज़ अपडेट हासिल करने के लिए आप हमें इस न 9452888808 पर whatsapp कर सकते है आप  youtube पर भी सबक्रईब करे Facebook और Twitter पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें अपने मोबाइल पर World Media Times की Android App