हनीप्रीत का तीसरा नाम गुरलीन इंसा,इससे ही करती थी FB ऑपरेट

0
273

बठिंडा:साध्वियों से दुष्कर्म के दोषी गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत का तीसरा नाम भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर इस नाम की काफी चर्चा है। हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है। डेरा प्रमुख ने उसे हनीप्रीत नाम दिया था। अब एक और नाम गुरलीन इंसा सामने आया है, जिस पर हनीप्रीत एक मोबाइल सिम प्रयोग कर रही थी। हरियाणा पुलिस की एसआइटी हनीप्रीत के इस नाम की सच्चाई की जांच कर रही है।

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आइएफटीडीए) मुंबई की ओर से हनीप्रीत की सदस्यता रद करने के सर्टिफिकेट पर हनीप्रीत के नाम से जो मोबाइल नंबर दर्ज है, उससे एक फेसबुक आइडी भी ऑपरेट होती थी। हनीप्रीत के इस नंबर से गुरलीन इंसा के नाम की फेसबुक आइडी बनाई गई थी। इस आइडी से कुछ दिन पहले की सबकुछ डिलीट कर दिया गया है।

जब इस नंबर को ट्रू कॉलर से डायल किया गया तो इस पर जीआइ, पानीपत लिखा आया। साइबर विशेषज्ञों का मानना है कि हो सकता है कि इस नंबर के जरिये नाम बदलकर वह फेसबुक ऑपरेट करती हो। साथ ही यह भी हो सकता है कि हनीप्रीत का यह नंबर जिस किसी के भी पते पर था, उसने जीआइ के नाम से सेव किया हो।

अभी नहीं बता सकते : एसीपी
हरियाणा पुलिस के एसीपी मुकेश मल्होत्रा का कहना है कि इसके बारे में अभी कुछ नहीं बताया जा सकता। यह जांच का विषय है। पुलिस इस मामले से जुड़ी हर थ्योरी पर काम कर रही है।

www.worldmediatimes.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए आप हमें youtube पर भी सबक्रईब करे Facebook और Twitter पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें अपने मोबाइल पर World Media Times की Android App