आजम खां बोले:सपा में न कोई विवाद है न गुट

0
218

इलाहाबाद : समाजवादी पार्टी में उठे भारी सियासी घमासान पर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने साफ कहा कि पार्टी में न कोई गुट है और न ही अब कोई विवाद बचा है। सीधे कुछ न कहकर वे सिर्फ इतना ही बोले कि वरिष्ठ नेता जो उचित है वही कर रहे हैं। पूर्व महाधिवक्ता स्व. एसएमए काजमी के बेटे की शादी में रविवार को शिरकत करने आए आजम खां ने मीडिया से अनौपचारिक वार्ता की।
केपी कम्युनिटी हाल में मीडिया से संक्षिप्त वार्ता के दौरान आजम खां ने कहा कि परिवार में कुछ मनमुटाव है वह जल्द ही सुलझ जाएगा। पार्टी में मचे बवाल पर कुछ सीधे कुछ नहीं बोले। बस, इतना कि अब किसी तरह का कोई विवाद नहीं है।

सपाइयों ने किया स्वागत
कैबिनेट मंत्री आजम खां के इलाहाबाद आने पर सपाइयों ने उनका स्वागत किया। सर्किट हाउस में सयुस के पूर्व जिलाध्यक्ष रवींद्र यादव, नामित पार्षद डा. संजय यादव, गोलू यादव, राजकुमार पटेल, महंत लाल यादव, कमलेश यादव, अमरनाथ यादव, मनोज पटेल, राममिलन, विनोद पटेल ने स्वागत किया।

www.worldmediatimes.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए आप हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें अपने मोबाइल पर World Media Times की Android App