‘सावधान इंडिया’ टीवी शो की एक्ट्रेस रिचा दीक्ष‍ित के घर चोरी

0
594

savdhan-india-कानपुर:यूपी के कानपुर में टीवी एक्टर्स के घर से बदमाशो ने 50 लाख रुपये का माल और नगदी उड़ा डाली टीवी एक्ट्रेस की सगाई हुई थी और वो अपने परिजनों के साथ एक दिन के लिए घर से बाहर गई थी इसी दौरान बदमाशो ने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला.

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के रामपुरम में टीवी एक्ट्रेस रिचा दीक्षित का घर है. रिचा ‘सावधान इंडिया’ , जी टीवी, डी डी चैनल के सीरियल, मेरी सासु मां, क्राइम पेट्रोल में काम कर चुकी हैं वो मुंबई में ही रहती है जबकि उनके माता-पिता कानपुर में रहते हैं.

रिचा की शादी तय हुई थी जिसको लेकर घर पर सगाई होनी थी इसके लिए रिचा मुंबई से कानपुर आईं थीं, सगाई के कार्यक्रम के बाद घर के सभी लोग एक दिन के लिए बाहर गए थे और जब वापस आए तो बदमाश घर को निशाना बना चुके थे बदमाशों ने 50 लाख रुपये से अधिक के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया.

घर में चोरी की घटना के बारे में रिचा ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है, इसके अलावा पांच संदिग्धों को भी पकड़ा गया है उनसे पूछताछ जारी है.

www.worldmediatimes.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए आप हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें अपने मोबाइल पर World Media Times की Android App